Bollywood News Today | Ranbir Kapoor, Jhanvi Kapoor, Sara Ali Khan, Heeramandi | 10th May | 8 AM

author-image
By Mayapuri Cut
New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मनोज बाजपेयी की 100वीं फिल्म 'भैय्या जी' का ट्रेलर रिलीज हो चूका है और यह रिवेंज लेने की एक शक्तिशाली कहानी है. बाजपेयी फिल्म में अपने परिवार की हत्या का बदला लेने के लिए निकलता है. ट्रेलर में बाजपेयी का दमदार अभिनय देखने को मिल रहा है, और फिल्म में भरपूर एक्शन और ड्रामा भी होने वाला है।

रणबीर कपूर के नए लुक और हेयरस्टाइल ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है. उनके हेयरस्टाइल को जाने माने सेलेब्रिटी हेयरड्रेसर आलिम हकीम ने स्टाइल किया है. हालिम ने रणबीर कपूर की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं और उनके फैंस भी उन्हें काफी पसंद कर रहे हैं.

सनी लियोन को उनके नए वीडियो में छुट्टियों का मजा लेते हुए देख सकते हैं. वीडियो में सनी ब्लैक मोनोकिनी में बहुत ही अट्रैक्टिव लग रही हैं. इस वीडियो में, वे दुबई की बीच पर नजर आ रही है. सनी ने अपने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया और इसे "लव यू दुबई" के साथ शेयर किया.

तारक मेहता' के गुरुचरण सिंह उर्फ़ सोढ़ी को लेकर पुलिस ने एक नयी इनफार्मेशन शेयर की है, दरअसल कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि गुरुचरण सिंह कई बैंक अकाउंट यूज कर रहे थे. एक दो नहीं बल्कि 10 से ज्यादा बैंक अकाउंट्स से उनके लेन-देन की बात सामने आई है. इतना ही नहीं, रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि 'रोशन सिंह सोढ़ी' की आर्थिक हालत ठीक नहीं थी. ऐसे में वह कई क्रेडिट कार्ड भी इस्तेमाल कर रहे थे.

मिस्टर एंड मिसिस माही एक्ट्रेस जान्हवी कपूर का नया रेड हॉट चिली लुक इस समय सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, इस लुक में जान्हवी रेड कलर के हॉट ऑउटफिट में नज़र आरही है, और उनकी ड्रेस की बैक पर क्रिकेट बॉल्स से डिज़ाइन भी बनाया गया है। जान्हवी का ये लुक अब फैंस को पसंद आरहा है।

'हीरामंडी' में मलिकाजान की बहन का रोल निभाने वहीदा यानी संजीदा शेख इन दिनों काफी चर्चा में है. सीरीज में अपने दमदार किरदार से लोगों को इंप्रेस करने के बाद अब एक्ट्रेस मुंबई में ब्लैक साड़ी में इतनी खूबसूरत बनकर घर से निकली कि उनके नूर के आगे हर कोई फीका लगा. अब उनके इस लुक को देखकर फैंस मर मिटे हैं।

साउथ स्टार कमल हासन की फिल्म 'ठग लाइफ' के साथ ही बॉलीवुड एक्टर अली फजल साउथ सिनेमा में डेब्यू करने जा रहे हैं, अली फजल ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी है। बता दें की यह उनकी पहली तमिल फिल्म है.

नेटफ्लिक्स पर इस वक्त संजय लीला भंसाली की शानदार सीरीज हीरामंडी: द डायमंड बाजार धमाका कर रही है. जी हाँ हीरामंडी नेटफ्लिक्स पर अब तक की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली सीरीज बन गई है. बता दें की हीरामंडी संजय लीला भंसाली की डेब्यू सीरीज है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे से ब्रेकअप के बाद अब आदित्य रॉय कपूर एक बार फिर नज़र आये हैं, लेकिन अनन्या के साथ नहीं बल्कि बॉलीवुड की नवाबजादी सारा अली खान के साथ, जी हाँ आदित्य और सारा का एक साथ वीडियो इस वक़्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमे दोनों एक साथ अनुराग बसु की बर्थडे पार्टी एन्जॉय करते नज़र आरहे हैं।

हाल ही में बिपाशा बसु को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था, इस बार बिपाशा बसु को एयरपोर्ट पर ग्रीन कलर की स्टाइलिश ड्रेस में स्पॉट किया गया, जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही थीं. दरअसल बिपासा बसु का ग्रीन कलर का यह जंप सूट धोती स्टाइल का था. बिपाशा बसु की अदाएं सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और फैन्स इन्हें काफी पसंद भी कर रहे हैं.

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut #bipasha #saraalikhan #jahnvikapoor #ranbirkapoor #heeramandi

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories