Ulka Gupta: झांसी से जानवी तक, जिंदगी पूरी तरह बदल गई है

अभिनेत्री उल्का गुप्ता, जो ज़ी टीवी पर प्रसारित झाँसी की रानी (2009-2010) में बाल मणिकर्णिका के रूप में अपनी भूमिका के लिए जानी जाती हैं, ज़ी टीवी की नवीनतम पेशकश मैं हूँ साथ तेरे में जान्हवी के रूप में 15 साल बाद चैनल पर वापस आ गई हैं...

New Update
From Jhansi to Janvi life has come full circle says Main Hoon Saath Tere Ulka Gupta
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अभिनेत्री उल्का गुप्ता, जो ज़ी टीवी पर प्रसारित झाँसी की रानी (2009-2010) में बाल मणिकर्णिका के रूप में अपनी भूमिका के लिए जानी जाती हैं, ज़ी टीवी की नवीनतम पेशकश मैं हूँ साथ तेरे में जान्हवी के रूप में 15 साल बाद चैनल पर वापस आ गई हैं. यह ग्वालियर में एक अकेली माँ जानवी (उल्का गुप्ता) की यात्रा का अनुसरण करती है, क्योंकि वह माता-पिता बनने की चुनौतियों का सामना करती है. अपने बेटे कियान (निहान जैन) के साथ रहते हुए जानवी की दुनिया उसके इर्द-गिर्द घूमती है. अपने मजबूत बंधन के बावजूद, कियान को अपने घर में एक पुरुष की कमी महसूस होती है, खासकर उसकी माँ के नजरिए से क्योंकि वह अकेले ही सब कुछ संभालती है. कहानी तब और तीव्र हो जाती है जब जानवी की मुलाकात एक अमीर व्यापारी आर्यमन से होती है और वे खुद को एक साथ काम करते हुए पाते हैं. जैसे ही आर्यमन ने जानवी में रुचि दिखानी शुरू की, सवाल उठता है: क्या कियान इस रिश्ते को स्वीकार करेगा और अपनी मां को उस आदमी के करीब लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा जो उससे प्यार करता है?

o

महज 12 साल की उम्र में युवा साहसी स्वतंत्रता सेनानी मणिकर्णिका का किरदार निभाने से लेकर अब एक अकेली मां जानवी का किरदार निभाने तक, उल्का ने एक लंबा सफर तय किया है.

अपनी वापसी को लेकर उत्साहित उल्का गुप्ता ने कहा,

Ulka Gupta

"झाँसी की रानी का किरदार निभाने से लेकर अब ज़ी टीवी पर जानवी के रूप में वापसी तक, जीवन एक पूर्ण चक्र में आ गया है. मैं 15 वर्षों के बाद चैनल पर वापस आकर रोमांचित हूं. जब मैं सिर्फ 12 साल की थी, तब मुझे युवा मन्नू के रूप में अपनी पहली मुख्य भूमिका के लिए बहुत प्यार मिला, और अब मुझे खुशी है कि मैं चैनल पर एक मजबूत स्वतंत्र एकल माँ, जानवी का इतना मजबूत किरदार निभा रही हूँ, जिसके साथ मैंने अपनी यात्रा शुरू की थी. यह वास्तव में घर वापसी जैसा लगता है."

जबकि उल्का अपनी नई भूमिका को लेकर उत्साहित है, दर्शकों के लिए उसे आर्यमान और कियान के साथ देखना दिलचस्प होगा, जो प्यार, जीवन और रिश्तों पर एक मासूम नजरिया दिखाएगा.

serial Main Hoon Saath Tere

देखिये मैं हूं साथ तेरे, हर दिन शाम 07:30 बजे, केवल ज़ी टीवी पर!

Tags : ulka gupta | Main Hoon Saath Tere show | Main Hoon Saath Tere tv serial 

Read More:

'शून्य बजट' के साथ फिल्म बाहुबली का एसएस राजामौली ने किया था प्रचार?

चमकीला की रिलीज़ के बाद रहमान ने इम्तियाज को दी घमंड न करने की सलाह?

'मैं हूँ ना' एक्टर जायेद खान ने फराह को बताया सौतेली माँ?

'पुष्पा 2' से आया नया अपडेट, फिल्म 'एनिमल' से है ये कनेक्शन

Latest Stories