प्रियंका ने हेड्स ऑफ स्टेट के सह-कलाकार Idris Elba को दिया गिफ्ट!

प्रियंका चोपड़ा जोनास ने अपनी अगली फिल्म हेड्स ऑफ स्टेट की शूटिंग पूरी कर ली है. उनके सह-कलाकार इदरीस एल्बा ने इंस्टाग्राम पर उन्हें एक खास तोहफे के लिए धन्यवाद दिया.

New Update
PRIYANKA (1).png
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 ताजा खबर : एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनास ने अपनी आगामी हॉलीवुड फिल्म हेड्स ऑफ स्टेट की शूटिंग पूरी कर ली है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर फिल्म की शूटिंग की झलक दिखाई, जिसमें शूटिंग के दौरान ली गई तस्वीरों और वीडियो की रील शेयर की गई है. उनके सह-कलाकार इदरीस एल्बा ने भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर उन्हें एक खास तोहफे के लिए धन्यवाद दिया.

इदरीस ने प्रियंका को धन्यवाद दिया

इदरीस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने गिफ्ट की तस्वीर शेयर की और प्रियंका के अकाउंट को थैंक यू इमोजी के साथ टैग किया. तस्वीर में आइवरी और गोल्ड रैपिंग पेपर में लिपटा हुआ एक गिफ्ट दिखाया गया है, जिसके साथ एक लिफाफा है, जिस पर उनका पता लिखा हुआ है. लिफाफे पर यह भी दिख रहा है कि प्रियंका ने इसे खुद इदरीस के लिए हाथ से लिखा है, जिससे प्रशंसकों में यह जानने की उत्सुकता बढ़ गई है कि गिफ्ट के अंदर क्या है.

A screen grab of Idris Elba's Instagram stories.

प्रियंका ने पूरी की शूटिंग

प्रियंका ने अपनी बेटी मालती मैरी के साथ फिल्म की शूटिंग के अपने अनुभव को साझा करते हुए लिखा, "और यह पूरी हो गई.. एक साल हो गया.. खैर, बहुत कुछ हुआ लेकिन हम यहां हैं. आज रात मैंने एक ऐसे सेट पर शूटिंग पूरी की जो हमेशा हंसी और पेशेवरता से भरा रहता था. ऐसा दुर्लभ संयोजन हमेशा नहीं होता.."

उन्होंने कहा कि फिल्म की शूटिंग बहुत मजेदार रही क्योंकि हर कोई सेट पर पूरी तैयारी के साथ आया था. उन्होंने लिखा, "यह फिल्म बहुत आसान थी क्योंकि कलाकार और क्रू हर दिन अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के साथ तैयार होकर आए थे. इस फिल्म में हमारे व्यवसाय के कुछ दिग्गजों के साथ काम करना सम्मान की बात है. उम्मीद है कि आप सभी को इसे देखने में उतना ही मज़ा आएगा जितना हमें इसे बनाने में आया. राष्ट्राध्यक्ष @primevideo पर होंगे... जब आप मुझसे पूछेंगे? मेरे वेतन स्तर से ऊपर. हा हा. आभार."

हेड्स ऑफ स्टेट के बारे में

इल्या नाइशुलर द्वारा निर्देशित, हेड्स ऑफ स्टेट में जॉन सीना , पैडी कॉन्सिडाइन, स्टीफन रूट, कार्ला गुगिनो, जैक क्वैड, साराह नाइल्स, रिचर्ड कोयल, क्लेयर फोस्टर, कैटरीना डर्डन और अलेक्जेंडर कुजनेत्सोव भी होंगे. अमेज़ॅन प्राइम फ़िल्म की पटकथा जोश एपेलबाम और आंद्रे नेमेक ने लिखी है. इसे सफ़रान कंपनी के तहत पीटर सफ़रान और जॉन रिकार्ड द्वारा निर्मित किया जाएगा. जॉन इस परियोजना में कार्यकारी निर्माता के रूप में भी काम करते हैं.

Read More:

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने हटाई अपनी शादी की तस्वीरें?

अदिति राव ने खुलासा किया कि कैसे रॉकस्टार में उनका रोल काटा गया

शरद केलकर ने बाहुबली की आवाज बनने का अनुभव शेयर किया

अनुपम ने रत्ना की 'एक्टिंग इंस्टीट्यूट दुकान' वाले बयान पर कही ये बात

Latest Stories