Bhaiyya Ji: मनोज बाजपेयी की एक्शन थ्रिलर फिल्म 'भैया जी' का ट्रेलर आउट

Bhaiyya Ji trailer: मनोज बाजपेयी की अपकमिंग फिल्म 'भैया जी' काफी टाइम से चर्चा का विषय बनी हुई है. वहीं आज 9 मई 2024 को फिल्म 'भैया जी' का ट्रेलर मेकर्स द्वारा रिलीज किया जा चुका हैं.

New Update
Bhaiyya Ji trailer

Bhaiyya Ji trailer

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bhaiyya Ji trailer: मनोज बाजपेयी की अपकमिंग फिल्म 'भैया जी' (Bhaiyya Ji) काफी टाइम से चर्चा का विषय बनी हुई है. वहीं आज 9 मई 2024 को फिल्म 'भैया जी' का ट्रेलर मेकर्स द्वारा रिलीज किया जा चुका हैं. 'भैया जी' के ट्रेलर में मनोज बाजपेयी पूरे एक्शन अंदाज में नजर आ रहे हैं. 

मनोज बाजपेयी का दिखा खूंखार अंदाज

'भैया जी' के ट्रेलर की शुरुआत एक राजनेता से होती है जो पूछता है कि भैया जी कौन हैं.फिर एक और व्यक्ति बताता है, "भैया जी एक मास्टर माइंड हैं जो सरकार को गिराकर और उसकी जगह विपक्ष को लाकर राजनीति में बाजी पलट सकते हैं.उन्होंने कई पापियों को मारा है.एक समय था जब उनका नाम सुनकर ही अपराधी धर्म का रास्ता अपना लेते थे.उस समय, वे लोगों, अपराध और कानून का प्रतिनिधित्व करते थे।" बाद में पता चलता है कि राजनेता ने भैया जी के भाई की हत्या कर दी थी.फिर भैया जी के रूप में मनोज को अपने गिरोह के साथ हाथापाई और बंदूक की लड़ाई में शामिल दिखाया गया है.

24 मई को रिलीज होगी 'भैया जी' 

'भैया जी' को मनोज बाजपेयी, भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और एसएसओ प्रोडक्शंस द्वारा ऑरेगा स्टूडियोज के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है, जिसका निर्माण विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, समीक्षा ओसवाल, शैल ओसवाल, शबाना रजा बाजपेयी और विक्रम खाखर द्वारा किया गया है. यह फिल्म 24 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 'भैया जी' की बैकग्राउंड रिवेंज ड्रामा और पारिवारिक जुड़ाव है, हालांकि, इसे एक मनोरंजक फिल्म माना जाता है.

मनोज बाजपेयी के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

'भैया जी' के बाद मनोज बाजपेयी अगली बार राम रेड्डी की द्विभाषी फिल्म द फैबल में नजर आएंगे, जिसमें हीरल सिद्धू, प्रियंका बोस, तिलोत्तमा शोम, अवान पुकोट और दीपक डोबरियाल हैं.

Read More:

सोनाक्षी ने हीरामंडी के लिए संजय लीला भंसाली का किया आभार व्यक्त

अमूल इंडिया ने की संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी की तारीफ

विजय देवरकोंडा ने फैंस को दिया एक और गिफ्ट, अपनी नई फिल्म का किया एलान

विजय देवरकोंडा ने अपने बर्थडे पर शेयर किया फिल्म SVC59 का फर्स्ट लुक

 

Latest Stories