अली फजल ने कमल हासन के साथ ठग लाइफ में काम करने के बारे में की बात!

महान फिल्म निर्माता मणिरत्नम द्वारा निर्देशित प्रतिष्ठित प्रोजेक्ट ठग लाइफ में अली फजल के किरदार का विवरण गुप्त रखा गया है, लेकिन अली फजल ने बताया कि वह उनके साथ काम करने को लेकर कितने उत्साहित हैं.  

New Update
Ali Fazal
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अली फज़ल, महान फिल्म निर्माता मणिरत्नम द्वारा निर्देशित प्रतिष्ठित प्रोजेक्ट ठग लाइफ के साथ दक्षिण फिल्म उद्योग में अपनी शुरुआत के लिए पूरी तरह तैयार हैं. फिल्म को रवि के चंद्रन द्वारा शूट किया जाएगा और एआर रहमान द्वारा संगीत तैयार किया जाएगा. यह सहयोग अली फज़ल के करियर में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है, क्योंकि वह प्रतिष्ठित कमल हासन के साथ दक्षिणी सिनेमा के क्षेत्र में कदम रख रहे हैं. मणिरत्नम द्वारा बनाई गई महान कृति कही जाने वाली ठग लाइफ, एक सिनेमाई असाधारण फिल्म होने का वादा करती है, जिसमें अली दिग्गज अभिनेता कमल हासन और अन्य के साथ प्रमुख भूमिका में हैं. जबकि उनके चरित्र का विवरण गुप्त रखा जा रहा है, एक्टर  ने कहा है कि वह उनके साथ काम करने के लिए कितने उत्साहित हैं.

ठग लाइफ में काम करने को लेकर बताई ये बात 

अली ने कहा, "मैं 'ठग लाइफ' के लिए मणि सर के विजन का हिस्सा बनकर वाकई रोमांचित हूं. और मैं केवल यही उम्मीद कर सकता हूं कि मैं इस कैनवास पर कुछ महत्वपूर्ण लेकर आऊं. कमल हासन सर के साथ काम करना और उनके साथ इस पर नोट्स साझा करना भी सम्मान की बात है. भारतीय सिनेमा के दो दिग्गजों के साथ मिलकर काम करने का मौका मिलना वाकई बहुत ही विनम्र अनुभव है. मैं मणि सर का बहुत आभारी हूं कि उन्होंने मुझे यह भूमिका सौंपी और मैं इसे स्क्रीन पर जीवंत करने के लिए उत्सुक हूं."

Ali Fazal Joins Cast Of Mani Ratnam Kamal Haasan Thug Life Starring Trisha  Krishnan Dulquer Salmaan Jayam Ravi - Amar Ujala Hindi News Live - Thug Life:कमल  हासन की 'ठग लाइफ' से

ठग लाइफ़ का निर्माण आधिकारिक तौर पर शुरू हो गया है, अली फ़ज़ल ने दिल्ली में फ़िल्मांकन शुरू होने के साथ ही अपनी भूमिका में खुद को ढाल लिया है. अनुराग बसु की सिनेमाई दुनिया को तलाशने के बाद, अभिनेता अपने नए किरदार में गहराई और करिश्मा लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

फैंस बेसब्री से फिल्म की रिलीज डेट और अन्य अपडेट की घोषणा का इंतजार कर रहे हैं. प्रशंसकों को फिल्म से जोड़े रखने के लिए, निर्माताओं ने फिल्म की कास्ट से जुड़ी एक बड़ी अपडेट साझा की है. निर्माताओं ने फिल्म में नवीनतम जोड़ की घोषणा की है और यह कोई और नहीं बल्कि अभिनेता और निर्देशक सिलंबरासन टीआर हैं.

ठग लाइफ के निर्माताओं ने फिल्म में सिलंबरासन का पहला लुक जारी कर दिया है. इसे पोस्टर और वीडियो के रूप में जारी किया गया है. वायरल वीडियो में सिलंबरासन रेगिस्तान के टीलों पर कार चलाते नजर आए. अंत में, अभिनेता कैमरे की ओर इशारा करते हुए मुस्कुराता है. उम्मीद है कि अभिनेता फिल्म में एक पुलिस वाले की भूमिका निभाएगा क्योंकि वह वीडियो में पुलिस की गाड़ी चलाते हुए दिखाई दिया था. राज कमल फिल्म्स इंटरनेशनल ने पहला लुक जारी किया. निर्माताओं ने अभिनेता का पहला लुक जारी करते हुए लिखा, "धूल के दायरे में, एक नया ठग उभरता है!"

Read More:

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने हटाई अपनी शादी की तस्वीरें?

क्यों बाजीगर से काजोल को हटाना चाहते थे अब्बास-मस्तान ने किया खुलासा?

प्रियंका ने हेड्स ऑफ स्टेट के सह-कलाकार Idris Elba को दिया गिफ्ट!

Ram Charan की गेम चेंजर, Jr NTR की देवारा की रिलीज डेट में बड़ा बदलाव!

Latest Stories