आशीष मेहरोत्रा ने छोड़ा अनुपमा शो,कहा-'मुझसे नफरत करने के लिए शुक्रिया'

रूपाली गांगुली का 'अनुपमा' में एक चौंका देने वाला मोड़ आने वाला हैं. जी हां अनुपमा में तोषु का किरदार निभाने वाले आशीष मेहरोत्रा ​​ने पॉपुलर शो छोड़ दिया है. गुरुवार को अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस बात का एलान किया. 

New Update
Aashish Mehrotra

Aashish Mehrotra

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Aashish Mehrotra Quit Anupamaa: रूपाली गांगुली का 'अनुपमा' दर्शकों की पसंदीदा शोज में से एक हैं. वहीं सीरियल में एक चौंका देने वाला मोड़ आने वाला हैं. जी हां अनुपमा में तोषु का किरदार निभाने वाले आशीष मेहरोत्रा ​​(Aashish Mehrotra) ने पॉपुलर शो छोड़ दिया है. गुरुवार को अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस बात का एलान किया. 

आशीष मेहरोत्रा ​​ने शेयर की तस्वीरें

आपको बता दें आशीष मेहरोत्रा ​​ने 9 मई 2024 को इंस्टाग्राम पर  शो को छोड़ने का एलान किया. इसके साथ-साथ उन्होंने शो के सेट से तस्वीरें शेयर करते हुए एक इमोशनल नोट भी लिखा. शेयर की गई तस्वीर में आशीष अपनी ऑन-स्क्रीन मां रूपाली गांगुली के साथ पोज देते नजर आए. एक अन्य तस्वीर में एक्टर अल्पना बुच के साथ डांस करते नजर आए. इन तस्वीरों में आशीष मेहरोत्रा निधि शाह और गौरव खन्ना के साथ भी पोज देते दिखाई दिए.

आशीष मेहरोत्रा ​​ने लिखा इमोशनल नोट

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए आशीष मेहरोत्रा ​​ने लिखा, "यह एक सुंदर सुंदर यात्रा थी. अनुपमा में आपके "तोशु" के रूप में लगभग 4 वर्षों की एक सुंदर यात्रा. एक व्यक्ति के रूप में मैं जो हूं उसके बिल्कुल विपरीत चरित्र ने इसे और अधिक चुनौतीपूर्ण और मजेदार बना दिया है.. इसने यह एक बहुत बड़ी रोलर कोस्टर सवारी रही.. लेकिन यह कैसी सवारी! कॉलेज में टॉपर से लेकर  एमबीए गोल्ड मेडलिस्ट, पहली बार जन्मा सबसे प्रिय बेटा, फिर विद्रोही बच्चा, शराबी, भाग कर शादी करने वाला प्रेमी, सास का गुलाम-घर जमाई, स्वार्थी धन प्रेमी, प्यारा भाई, कॉमिक प्रॉपर्टी डीलर से लेकर स्ट्रोक के बाद बिस्तर पर पड़े रहना. अपना बच्चा चुरा कर भाग गया था क्या नहीं किया है यार. इस यात्रा में अपने पिता के लिए तोशु का प्यार मेरे लिए सबसे खास बात थी. यह तुरंत आंसू ला देता है".

नफरत करने वालों का आशीष मेहरोत्रा ​​ने किया शुक्रिया अदा

अपनी बात को जारी रखते हुए आशीष मेहरोत्रा ​​ने कहा "बस इतना ही बहुत जबरदस्त. इस यात्रा के दौरान मुझे कुछ अद्भुत लोग मिले जो जीवन भर मेरे साथ रहेंगे और मेरे दर्शकों के लिए मेरा दूसरा परिवार - मुझसे इतनी नफरत करने के लिए धन्यवाद कि मैं आपका प्यार महसूस कर सका और हमेशा मुझसे जुड़ा रह सका.आप लोग मुझे जल्द ही किसी और रूप में देखेंगे या हो सकता है कि मैं असली हूं.सदैव आपकी स्वीकृति, प्रेम, आशीर्वाद चाहता हूं. ढेर सारी कृतज्ञता के साथ साइन कर रहा हूं.

Read More:

सोनाक्षी ने हीरामंडी के लिए संजय लीला भंसाली का किया आभार व्यक्त

अमूल इंडिया ने की संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी की तारीफ

विजय देवरकोंडा ने फैंस को दिया एक और गिफ्ट, अपनी नई फिल्म का किया एलान

विजय देवरकोंडा ने अपने बर्थडे पर शेयर किया फिल्म SVC59 का फर्स्ट लुक

Latest Stories