श्रुति शर्मा को हीरामंडी में इंटिमेट सीन की शूटिंग के दौरान हुए रैशेज?

एंटरटेनमेंट : श्रुति शर्मा ने हीरामंडी में शर्मिन सहगल की नौकरानी साइमा का किरदार निभाया था. उन्होंने शो के सबसे चुनौतीपूर्ण सीन के बारे में बात की है.

New Update
Shruti Sharma
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

हीरामंडी में अहम भूमिका निभाने वाली श्रुति शर्मा ने हाल ही में सीरीज के सबसे मुश्किल दृश्यों में से एक की शूटिंग के बारे में बात की. एक्ट्रेस ने कहा कि महाकाव्य नाटक को शूट करना आसान नहीं था. एंटरटेनमेंट लाइव के साथ एक इंटरव्यू में, साइमा ने उल्लेख किया कि उन्हें रजत कौल के साथ रोमांटिक दृश्य करना मुश्किल लगा.

श्रुति शर्मा ने अपने रोमांटिक सीन के बारे में खुलकर बात की

 

संजय लीला भंसाली निर्देशित इस फ़िल्म के सबसे मुश्किल सीक्वेंस के बारे में पूछे जाने पर साइमा ने कहा, "इसमें एक सीन है जिसमें मैं और इकबाल रोमांटिक हैं, यानी यह बहुत रोमांटिक सीन है. इस तरह का रोमांस मैंने पहली बार स्क्रीन पर किया था. हम रोल कर रहे थे, बातें कर रहे थे और कोरियोग्राफी बहुत मुश्किल थी. हम एक-दूसरे के ऊपर थे." उन्होंने आगे कहा, "मेरे शरीर पर रैशेज हो गए क्योंकि यह (भूसा) बहुत कठोर था. मुझे लगता है कि हमने उस सीन को पूरे एक दिन शूट किया और जब वह सीन खत्म हुआ, तो मेरा काजल धूल और गंदगी की वजह से धुंधला हो गया था. यह सीन बहुत खूबसूरत लग रहा है, लेकिन हम केवल तभी जानते हैं कि मैं उस घास के बिस्तर से बाहर निकलने पर कैसी दिख रही थी."

 

हीरामंडी के बारे में 

शो हीरामंडी में श्रुति ने सैमा की भूमिका निभाई है, जो आलमजेब की नौकरानी है. आलमजेब का किरदार संजय की भतीजी शर्मिन सहगल ने निभाया है. यह शो 1920-40 के दशक में ब्रिटिश राज के तहत भारतीय स्वतंत्रता आंदोलन के दौरान सेट किया गया है. हीरामंडी उस ऐतिहासिक काल के दौरान दरबारियों, नवाबों और ब्रिटिश अधिकारियों के बीच सत्ता संघर्ष को दर्शाता है. शो का शीर्षक लाहौर में हीरा मंडी नामक रेड-लाइट जिले पर आधारित है, जो विभाजन से पहले अस्तित्व में था और वर्तमान में पाकिस्तान में स्थित है.

हीरामंडी कास्ट के बारे में 

फिल्म में मनीषा कोइराला ने मल्लिकाजान नाम की वैश्या का किरदार निभाया है. शर्मिन ने मल्लिकाजान की बेटी आलमजेब का किरदार निभाया है. शेखर सुमन, अध्ययन सुमन और फरदीन खान क्रमशः नवाब जुल्फिकार, नवाब जोरावर और नवाब वली बिन जायद-अल मोहम्मद की भूमिका निभाते हैं. अन्य महत्वपूर्ण किरदार ऋचा चड्ढा, अदिति राव हैदरी, सोनाक्षी सिन्हा, संजीदा शेख और फरीदा जलाल ने निभाए हैं.

Read More:

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने हटाई अपनी शादी की तस्वीरें?

क्यों बाजीगर से काजोल को हटाना चाहते थे अब्बास-मस्तान ने किया खुलासा?

प्रियंका ने हेड्स ऑफ स्टेट के सह-कलाकार Idris Elba को दिया गिफ्ट!

Ram Charan की गेम चेंजर, Jr NTR की देवारा की रिलीज डेट में बड़ा बदलाव!

Latest Stories