Seerat Kapoor ने K.Vijaya Bhaskar की 'उषा परिणयम' के साथ किया सहयोग

प्रतिभाशाली और बहुमुखी अभिनेत्री सीरत कपूर ने पुष्टि की है कि वह राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता निर्देशक के.विजय भास्कर की बहुप्रतीक्षित फिल्म "उषा परिणयम" का हिस्सा हैं। सीरत ने अपने सोशल मीडिया पर एक मनमोहक...

New Update
Seerat Kapoor collaborates with K Vijay Bhaskar Usha Parinyam
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

प्रतिभाशाली और बहुमुखी अभिनेत्री सीरत कपूर ने पुष्टि की है कि वह राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता निर्देशक के.विजय भास्कर की बहुप्रतीक्षित फिल्म "उषा परिणयम" का हिस्सा हैं। सीरत ने अपने सोशल मीडिया पर एक मनमोहक तस्वीर के साथ अपनी आगामी फिल्म के सेट से एक वीडियो साझा किया।

पोस्ट में सीरत ने निर्देशक के.विजय भास्कर के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा, जब मेरे निर्देशक @999विजयभास्कर ने मेरी ओर देखा और कहा,

'चलो अपनी क्लास को लोगों तक ले जाएं!' मुझ पर विश्वास रखने के लिए धन्यवाद सर। आपके राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता दृष्टिकोण के प्रति समर्पण करना एक पूर्ण सम्मान की बात थी 🙏🏻💛 अपने आप को संभालो, हम नए अवतार ले रहे हैं। मेरे तिलक पर पूरा लाल घेरा आ गया 💫🔴 #उषापरिणयम।

यह गाना जीवन से भी बड़ा होने का वादा करता है। अभिनेत्री अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन सुनिश्चित करने के लिए दिन-रात कड़ी रिहर्सल के लिए खुद को समर्पित कर रही है। हाल ही में एक पोस्ट में, सीरत कपूर ने खुलासा किया कि उन्होंने निर्देशक के.विजय भास्कर के साथ एक विशेष सामूहिक गीत शूट किया है, जिसमें दक्षिण भारतीय मूल लुक में उनकी बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन किया गया है।

विशेष डांस नंबर पहले ही के.विजय भास्कर के मार्गदर्शन में शूट किया जा चुका है और जल्द ही रिलीज़ होने की उम्मीद है। सीरत के प्रशंसक इस विशेष उपहार का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, और "उषा परिणयम" को लेकर प्रत्याशा बढ़ रही है, जो एक सिनेमाई तमाशा होने का वादा करता है। अधिक अपडेट के लिए बने रहें!

Read More:

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने हटाई अपनी शादी की तस्वीरें?

क्यों बाजीगर से काजोल को हटाना चाहते थे अब्बास-मस्तान ने किया खुलासा?

प्रियंका ने हेड्स ऑफ स्टेट के सह-कलाकार Idris Elba को दिया गिफ्ट!

Ram Charan की गेम चेंजर, Jr NTR की देवारा की रिलीज डेट में बड़ा बदलाव!

Latest Stories