रमनदीप कौर पंजाबी फिल्म "नानक नाम जहाज हैं" से चमकने के लिए तैयार हैं

इंटरनेट सनसनी से अभिनेत्री बनीं रमनदीप कौर बहुप्रतीक्षित पंजाबी फिल्म "नानक नाम जहाज हैं" में अपने शानदार अभिनय से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. 24 मई, 2024 को रिलीज के लिए निर्धारित...

New Update
Ramandeep Kaur Set to Shine in Punjabi Film Nanak Naam Jahaz Hain
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

इंटरनेट सनसनी से अभिनेत्री बनीं रमनदीप कौर बहुप्रतीक्षित पंजाबी फिल्म "नानक नाम जहाज हैं" में अपने शानदार अभिनय से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. 24 मई, 2024 को रिलीज के लिए निर्धारित, यह फिल्म एक सिनेमाई उत्कृष्ट कृति होने का वादा करती है, जो सांस्कृतिक गहराई और हार्दिक कहानी से समृद्ध है.

gt

"नानक नाम जहाज हैं" में रमनदीप कौर ने एक ऐसा किरदार निभाया है जो पंजाब की समृद्ध विरासत और मूल्यों के सार से मेल खाता है. उनका चित्रण प्रामाणिकता और प्रतिभा का एक ताज़ा मिश्रण पेश करते हुए, दर्शकों के साथ तालमेल बिठाने के लिए बाध्य है. "नानक नाम जहाज हैं" एक सिनेमाई मनोरंजन होने का वादा करता है, जो दर्शकों को भावनाओं, आध्यात्मिकता और गहन रहस्योद्घाटन की दुनिया में ले जाता है. अपनी मनमोहक कहानी और दिल को झकझोर देने वाले प्रदर्शन के साथ, यह फिल्म सभी उम्र के दर्शकों पर स्थायी प्रभाव छोड़ने के लिए तैयार है.

yh

फिल्म में अपनी भूमिका के बारे में बोलते हुए, रमनदीप कौर ने अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा,

"'नानक नाम जहाज हैं' पर काम करना मेरे लिए एक गहन संतुष्टिदायक अनुभव रहा है. मैं इस खूबसूरत कहानी को जीवंत करने और ऐसी प्रतिभाशाली टीम का हिस्सा बनने के अवसर के लिए आभारी हूं. मैं स्क्रीन पर हमने जो जादू पैदा किया है उसे दर्शकों द्वारा देखने का इंतजार नहीं कर सकता."

Punjabi Film Nanak Naam Jahaz Hai

Latest Stories