मनीषा को अतीत में ऑन-स्क्रीन इंटिमेसी से रह चुके हैं खराब एक्सपीरियंस?

एंटरटेनमेंट:बॉलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोइराला, जो इस समय संजय लीला भंसाली की हीरामंडी में नजर आ रही हैं, ने पहले स्क्रीन पर इंटिमेट सीन्स के प्रदर्शन के बारे में अपनी आपत्तियों पर चर्चा की

New Update
manisha.png
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

एंटरटेनमेंट:बॉलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोइराला, जो इस समय संजय लीला भंसाली की हीरामंडी में नजर आ रही हैं, ने पहले स्क्रीन पर इंटिमेट सीन्स के प्रदर्शन के बारे में अपनी आपत्तियों पर चर्चा की,करण जौहर की लस्ट स्टोरीज़ में भूमिका निभाने से पहले, मनीषा ने पिछले बेड एक्सपीरियंस का जिक्र करते हुए फिल्म में लव मेकिंग सीन्स के बारे में बात की.

इंटिमेट सीन्स से है झिझक 

Heeramandi: Manisha Koirala reunites with Sanjay Leela Bhansali after  Khamoshi; calls the series a 'turning point'

दिबाकर बनर्जी के सेगमेंट में अभिनय करने वाली मनीषा ने इंटिमेट सीन्स करने को लेकर अपनी शुरुआती झिझक के बारे में खुलकर बात की थी. मनीषा ने एक इंटरव्यू में कहा था, ''दिबाकर के खुले विचारों वाले संवेदनशील रवैये से मैं बहुत प्रभावित हुई. वह हर किसी की बात सुनते हैं, न केवल अभिनेताओं की बल्कि क्रू की भी जब मैं नेपाल में थी तो उन्होंने मुझे स्काइप पर फिल्म सुनाई।लव-मेकिंग सीन्स को लेकर मेरी अपनी आपत्तियां थींमैंने दिबाकर को बहुत स्पष्ट रूप से बताया कि मुझे अतीत में ऑन-स्क्रीन इंटिमेट के कुछ बुरे अनुभव हुए हैं मुझे लगा कि वह उस समस्या से निजात नहीं पा सकेंगी ”

खुद को बताया रूढ़िवादी

Manisha Koirala recalls her screening test when she was said, "You are very  bad" and what she ...

इसके अलावा उन्होंने आगे बताया , “मैं अपने दृष्टिकोण में थोड़ा रूढ़िवादी हूं मैं अनिश्चित थी कि मैं [इसके लिए] फिट हो पाउंगी या नहीं मैंने दिबाकर से कहा कि आपको एक साहसी व्यक्ति की आवश्यकता हो सकती है मैंने बॉम्बे टॉकीज़ में उनकी लघु फिल्म देखी थी और मुझे बहुत पसंद आई थी मुझे पता था कि वह कुछ समझदारी भरा कदम उठाएंगे... हर कदम पर [बनर्जी] सावधान थे वह संवेदनशील और सम्मानजनक रहे हैं.”

मल्लिकाजान की निभायी है भूमिका 

Manisha Koirala heaps praises over the three biggest 'Khans' of Bollywood |  Filmfare.com

हीरामंडी में, एक्ट्रेस  शक्तिशाली मल्लिकाजान की भूमिका निभायी  है, जो वेश्याओं पर शासन करता है, शो में सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं, हीरमंडी का मनीषा और शेखर सुमन का एक सीन ध्यान खींच रहा है. इस सीन में, दोनों एक असामान्य इंटिमेसी  करते हुए दिखाई दे रहे हैं और शेखर ने खुलासा किया था कि यह दृश्य स्क्रिप्टेड नहीं था.

manisha koirala, lust stories, heeramandi, sanjay leela bhansali, heermandi on netflix, manisha koirala intimate scenes, manisha

Read More:

टॉयलेट में बैठकर शाहरुख ने बनाई थी ओम शांति ओम की मार्केटिंग रणनीतियां

9वीं क्लास में आलिया की खुल गई थी साड़ी,मेट गाला में छलका दर्द

वेडिंग फोटो डिलीट के बाद रणवीर ने बताया शादी की यह चीज़ है प्रिशियस

बैंक में 18 रुपये के साथ इस तरह गुज़रे है राजकुमार के स्ट्रगलिंग दिन

Latest Stories