माधुरी दीक्षित ने बताया, शादी के बाद क्यों लिया एक्टिंग से ब्रेक!

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने बताया कि वह हमेशा से ही परिवार और बच्चों की चाहत रखती थीं. उन्होंने कहा की वह हमेशा से शादी के बाद परिवार और बच्चों के साथ समय बिताना चाहती थी ये उनका एक सपना था.

New Update
Madhuri Dixit
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

एक्ट्रेस  माधुरी दीक्षित नेने ने अपने पति श्रीराम नेने के साथ परिवार शुरू करने के लिए करियर से ब्रेक लेने के अपने फैसले के बारे में बात की. किसका ब्रांड बजेगा पर बातचीत के दौरान, माधुरी ने अपने फैसले के बारे में बात की और कहा, "मेरे लिए, यह उन सपनों में से एक था जो मैंने खुद के लिए देखा था."

माधुरी ने 1999 में लॉस एंजिल्स स्थित कार्डियोथोरेसिक सर्जन श्रीराम से विवाह किया. उनके पहले बच्चे एरिन का जन्म 2003 में हुआ. दो साल बाद, उन्होंने अपने दूसरे बेटे रयान का स्वागत किया.

माधुरी ने करियर से ब्रेक लेने पर की बात 

माधुरी ने बताया कि परिवार और बच्चे होना हमेशा से ही ऐसी चीज रही है जिसका उन्हें बेसब्री से इंतजार रहता था. जब उनसे पूछा गया कि क्या वह अपने खाली समय को लेकर चिंतित हैं, तो एक्ट्रेस ने अपने विचार साझा करते हुए कहा, "मैं बच्चे पैदा करने जा रही हूं और यह मजेदार होने वाला है."

डांस दीवाने सीजन 4 के आने वाले एपिसोड में, शो के निर्माताओं ने मशहूर जज माधुरी दीक्षित के 57वें जन्मदिन पर उनके लिए एक खास सरप्राइज का आयोजन किया है. उन्होंने माधुरी के पति श्रीराम नेने को शो का हिस्सा बनने के लिए आमंत्रित किया है, जो किसी टेलीविज़न शो में उनकी पहली उपस्थिति है.

 

डांस दीवाने द्वारा कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किए गए हालिया प्रोमो में माधुरी के चेहरे पर मुस्कान दिखाई दे रही है, जब वह अपने पति श्रीराम और उनके कुत्ते कार्मेलो को देखती हैं. वह मंच पर उनके साथ शामिल होती हैं, अपने पति को गले लगाती हैं और उनके कुत्ते के साथ खेलती हैं. माधुरी इस सरप्राइज से काफी उत्साहित थीं और उन्होंने कहा, "ओएमजी, यह सबसे बड़ा सरप्राइज है." इस जोड़े ने अपने जन्मदिन के खास एपिसोड के लिए एक खास सरप्राइज तैयार किया है.

इसके अलावा, माधुरी जिन्होंने 2022 की द फेम गेम के साथ एक्टिंग  में वापसी की,उन्होंने जोर देकर कहा कि परिवार शुरू करने का निर्णय उनके लिए कोई मुश्किल काम नहीं था.

Read More:

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने हटाई अपनी शादी की तस्वीरें?

क्यों बाजीगर से काजोल को हटाना चाहते थे अब्बास-मस्तान ने किया खुलासा?

प्रियंका ने हेड्स ऑफ स्टेट के सह-कलाकार Idris Elba को दिया गिफ्ट!

Ram Charan की गेम चेंजर, Jr NTR की देवारा की रिलीज डेट में बड़ा बदलाव!

Latest Stories