Jason Shah को Bigg Boss OTT 3 के लिए फिर से किया गया संपर्क

अत्यधिक प्रशंसित श्रृंखला हीरामंडी- द डायमंड बाजार में मिस्टर कार्टराईट के रूप में अपने दमदार प्रदर्शन के बाद, वह अपने शानदार प्रदर्शन से ध्यान खींचने और अपने क्रूर आकर्षण को दिखाने के लिए हर किसी के मन में बने हुए हैं...

New Update
Jason Shah
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अत्यधिक प्रशंसित श्रृंखला हीरामंडी- द डायमंड बाजार में मिस्टर कार्टराईट के रूप में अपने दमदार प्रदर्शन के बाद, वह अपने शानदार प्रदर्शन से ध्यान खींचने और अपने क्रूर आकर्षण को दिखाने के लिए हर किसी के मन में बने हुए हैं. और अब अभिनेता के पास पीछे मुड़कर देखने का कोई रास्ता नहीं है और वह फिर से सुर्खियां बटोर रहे हैं.

जेसन शाह को बिग बॉस ओटीटी 3 का हिस्सा बनने के लिए फिर से ऑफर दिया गया है.

उय

जी हां, आपने सही सुना, जेसन शाह को एक बार फिर शो का हिस्सा बनने की पेशकश की गई है, जैसा कि हम सभी जानते हैं कि अभिनेता ने बिग बॉस 10 में वाइल्डकार्ड एंट्री के रूप में अपने संक्षिप्त कार्यकाल के दौरान अपने आकर्षण और कातिलाना लुक के लिए प्रसिद्धि हासिल की थी. जेसन शाह ने बिग बॉस 10 में अपने समय के दौरान एक यादगार छाप छोड़ी लेकिन 2-3 सप्ताह के बाद ही स्वास्थ्य समस्याओं के कारण उन्हें शो छोड़ना पड़ा. अपने अल्प प्रवास के बावजूद, वह अपने करिश्मे और व्यक्तित्व से बड़ी संख्या में प्रशंसक बनाने में सफल रहे.

यत

अब एक के बाद एक बड़े हिट देने के बाद जेसन शाह ने एक बार फिर बिग बॉस टीम का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. हालाँकि उनकी ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन अभिनेता के करीबी सूत्र बताते हैं कि वह फिलहाल इस प्रस्ताव पर विचार कर रहे हैं. जेसन को रियलिटी शो में वापस देखना आश्चर्यजनक होगा, खासकर हाल की परियोजनाओं में उनके उल्लेखनीय प्रदर्शन के बाद. उनकी ओर से अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन जेसन की टीम और बिग बॉस ओटीटी 3 टीम के बीच चर्चा जारी है. तो यह देखना वाकई बहुत अच्छा होगा कि क्या अभिनेता एक बार फिर इस ऑफर को लेना चाहते हैं या नहीं.

अपने निर्विवाद आकर्षण और प्रतिभा के साथ, जेसन शाह उद्योग में सबसे अधिक मांग वाले अभिनेताओं में से एक बन गए हैं. अगर वह बिग बॉस ओटीटी 3 में शामिल होने का फैसला करते हैं, तो वह निश्चित रूप से शो में एक नया आयाम जोड़ देंगे. आइए आशा करते हैं कि दर्शकों को बिग बॉस ओटीटी 3 में मिस्टर कार्टराईट का अलग और प्यार भरा पक्ष देखने को मिलेगा.

Read More:

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने हटाई अपनी शादी की तस्वीरें?

क्यों बाजीगर से काजोल को हटाना चाहते थे अब्बास-मस्तान ने किया खुलासा?

प्रियंका ने हेड्स ऑफ स्टेट के सह-कलाकार Idris Elba को दिया गिफ्ट!

Ram Charan की गेम चेंजर, Jr NTR की देवारा की रिलीज डेट में बड़ा बदलाव!

Latest Stories