गौतम घोष ने टॉलीवुड मूवी Hemanter Aparanha के पोस्टर का अनावरण किया

पुरस्कार विजेता निर्देशक अशोक विश्वनाथन की नई फिल्म, हेमन्तेर अपरान्हा, दर्शकों को प्यार, हानि और कला की परिवर्तनकारी शक्ति के माध्यम से एक मार्मिक यात्रा पर ले जाती है. ग्रैंड पोस्टर लॉन्च आज ICCR, कोलकाता में आयोजित किया गया था...

New Update
Gautam Ghosh unveils the poster of Tollywood movie Hemanter Aparanha
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

पुरस्कार विजेता निर्देशक अशोक विश्वनाथन की नई फिल्म, हेमन्तेर अपरान्हा, दर्शकों को प्यार, हानि और कला की परिवर्तनकारी शक्ति के माध्यम से एक मार्मिक यात्रा पर ले जाती है. ग्रैंड पोस्टर लॉन्च आज ICCR, कोलकाता में आयोजित किया गया था, जिसका अनावरण प्रसिद्ध प्रशंसित फिल्म निर्माता श्री गौतम घोष ने किया था और इसमें श्री अशोक विश्वनाथन, निर्देशक श्री अमित अग्रवाल, निर्माता और हेमन्तर अपरान्हा के शानदार स्टार कलाकार शामिल हुए थे. यह फिल्म महामारी के दौरान जीवन के तनाव और यूक्रेन और मध्य पूर्व में युद्धों से आंदोलित और हिले हुए माहौल का एक गतिशील और नाटकीय दृश्य अन्वेषण है.

HJ

इस अवसर पर, हेमन्तेर अपरान्हा के निर्देशक और निर्माता, श्री अशोक विश्वनाथन ने कहा,

"कोलकाता और उसके आसपास शूट की जा रही यह फिल्म मौजूदा कोविड समय पर आधारित है और थिएटर की दुनिया के पर्दे के पीछे के दृश्यों और कलाकारों के संघर्ष की पड़ताल करती है. कथानक यह पता लगाने की कोशिश करता है कि लोग फिल्मों में पर्दे के पीछे की घटनाओं के साथ अपने संबंधों को कैसे देखते हैं और थिएटर कथा में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं. हाल के दिनों में आत्महत्या की ओर ले जा रही चिंता और अवसाद भी इस फिल्म का एक प्रमुख विषय है. अंत में, मुझे खुशी है कि मैंने प्रसिद्ध फिल्म निर्माता अमित अग्रवाल के साथ सहयोग किया है जो अपनी शैली और भाषा की परवाह किए बिना दर्शकों के लिए विभिन्न प्रकार का सिनेमा लाने के लिए लोकप्रिय हैं."

P

मीडिया से बात करते हुए, हेमन्तेर अपरान्हा के निर्माता श्री अमित अग्रवाल ने कहा,

"हालाँकि यह फिल्म एक बुजुर्ग विधुर के अकेलेपन की पीड़ा से संबंधित है जिसे पहले भी कुछ फिल्मों में चित्रित किया गया था. लेकिन इस बार अशोक विश्वनाथन ने दिलचस्प रूप से लुइगी पिरंडेलो के एक नाटक को समानांतर पृष्ठभूमि के रूप में इस्तेमाल किया है और जो विधुर के जीवन में एक नया करियर है जो उसे महामारी संकट, यूक्रेन युद्ध के बीच जीवन में आगे बढ़ने में मदद करता है. एक महिला सहकर्मी और अज्ञात काल्पनिक महिलाओं के प्रति उसका आकर्षण जो उसे परेशान करता है. मुझे कहना होगा कि अशोक दा ने कई तत्वों के साथ एक अलग फिल्म बनाई है जो न केवल उनकी फिल्म के दर्शकों को बल्कि बंगाली फिल्म के दर्शकों को भी कई गुना बढ़ा देगी."

GF

HT

L

K

KO

अमित ने पहले प्रारंभिक चरण की फिल्म 'एम.एस.धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी' का समर्थन किया है और उन्होंने कंगना रनौत अभिनीत 'सिमरन' और प्रशंसित फिल्म निर्माता गौतम घोष द्वारा निर्देशित 'राहगीर' जैसी फिल्मों का निर्माण किया है. हेमन्तर अपरान्हा के साथ वह काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं और इस बात से रोमांचित हैं कि वह बंगाली दर्शकों के लिए एक बार फिर एक अलग फिल्म पेश कर रहे हैं और उनका मानना है कि यह दर्शकों को पसंद आएगी.

J

HH

L

 

फिल्म में केंद्रीय भूमिकाओं में अनुषा विश्वनाथन, रवितोब्रोतो मुखर्जी और सत्यप्रिया मुखोपाध्याय सहित कई शानदार कलाकार हैं. एक मजबूत सहायक कलाकार में बिदिप्ता चक्रवर्ती शामिल हैं. लोकीचारा के गानों के साथ गौरव चटर्जी ने संगीत तैयार किया है. छायांकन जॉयदीप भौमिक द्वारा किया गया है, और संपादन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अर्घ्यकमल मित्रा द्वारा किया गया है. हेमन्तेर अपरान्हा का निर्माण आदर्श टेलीमीडिया और एवी प्रोडक्शंस की ओर से अमित अग्रवाल और अशोक विश्वनाथन द्वारा किया गया है. फिल्म इसी जून में रिलीज हो रही है.

Read More:

विजय देवरकोंडा ने अपने बर्थडे पर शेयर किया फिल्म SVC59 का फर्स्ट लुक

साजिद नाडियाडवाला की सिकंदर में सलमान के साथ नजर आएंगी रश्मिका मंदाना

सुकेश चंद्रशेखर ने 'यिम्मी यिम्मी' गाने के लिए जैकलीन को दी बधाई

चार साल की लीप के बाद कुंडली भाग्य से बाहर होंगी श्रद्धा आर्या?

Latest Stories