Delbar Arya और गायक Singga दर्शकों के लिए लेकर आ रहे है Shadow 2

विभिन्न संगीत वीडियो और फिल्मों में अपने मनमोहक अभिनय के लिए मशहूर डेलबर आर्य अब एक बार फिर दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार हैं। डाउनटाउन में गुरु रंधावा के साथ अपनी उपस्थिति के लिए अपार लोकप्रियता हासिल करने के बाद...

New Update
Delbar Arya and Singer Singga To Bring Audience The LoveY Dovey Song Of The Year Shadow 2
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

विभिन्न संगीत वीडियो और फिल्मों में अपने मनमोहक अभिनय के लिए मशहूर डेलबर आर्य अब एक बार फिर दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार हैं। डाउनटाउन में गुरु रंधावा के साथ अपनी उपस्थिति के लिए अपार लोकप्रियता हासिल करने के बाद,अभिनेत्री अब पंजाबी मशहूर गायक सिंगगा के नए आगामी गीत, "शैडो 2" में धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Delbar Arya 11.jpg

इस बार, डेलबर आर्य पहली बार अपने सबसे प्रसिद्ध गीत शैडो के दूसरे एडिशन के लिए सिंगगा के साथ नज़र आएगी।

और यह जोड़ी चार्ट-ब्रेकिंग टॉप सॉन्ग शैडो 2 लाने के लिए पूरी तरह तैयार है। सिंगगा के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बोलते हुए, डेलबर कहती हैं, "मुझे उनके साथ काम करना बहुत पसंद है; हमने शूटिंग के दौरान बहुत अच्छा समय बिताया। गाना शूट किया गया था स्वीडन में एक सुंदर स्थान, माल्मो। यह एक प्यारा रोमांटिक गाना है जो निश्चित रूप से आपकी लूप लिस्ट में होगा, यह एक ऐसा गाना है जो आपको शरमाएगा, हंसाएगा और यहां तक कि इसकी धुनों पर आप झूम उठेंगे, मैं उम्मीद कर रही हूं कि जैसे शैडो 1 को 300 मिलियन से अधिक व्यूज अये, वैसे ही यह गाना भी जबरदस्त हिट साबित हो।", अभिनेत्री डेलबर आर्य का कहना है।

Delbar Arya and Singer Singga To Bring Audience The LoveY Dovey Song Of The Year Shadow 2

शैडो 1" जबरदस्त हिट रही, जिसे यूट्यूब पर 250 मिलियन से अधिक व्यूज है, और अब प्रशंसक बेसब्री से इसके सीक्वल का इंतजार कर रहे हैं। इस महीने के अंत तक रिलीज के लिए शेड्यूल किया गया है। गाना प्रोबीट्स द्वारा निर्मित है, इमरान शेख द्वारा निर्देशित है और गाने का कोरियोग्राफी अरविंद सिंह ठाकुर ने किया है. गाने का पोस्टर जल्द ही रिलीज होने वाला है।

हम निश्चित रूप से कह सकते हैं कि यह फ्रेश जोड़ी को बहुत पसंद किया जायेगा। यह जोड़ी शैडो 2 में चमकने के लिए पूरी तरह तैयार है। वर्क फ्रंट पर, डेलबर आर्य को हाल ही में प्रतीक सहजपाल के साथ काबिल नामक एक संगीत वीडियो में देखा गया था। उन्होंने पी आर, तू होवेन मैं होवन जैसी कई पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म दमदा की शूटिंग भी पूरी की है।

Read More:

साजिद नाडियाडवाला की सिकंदर में सलमान के साथ नजर आएंगी रश्मिका मंदाना

सुकेश चंद्रशेखर ने 'यिम्मी यिम्मी' गाने के लिए जैकलीन को दी बधाई

चार साल की लीप के बाद कुंडली भाग्य से बाहर होंगी श्रद्धा आर्या?

'पीकू' के 9 साल पूरे होने पर Deepika Padukone ने किया इरफान खान को याद

Latest Stories