बॉलीवुड दिवा Triptii Dimri को एक और रोमांचक प्रोजेक्ट मिला है

एनिमल रिलीज होने के बाद से तृप्ति डिमरी शहर में चर्चा का विषय बन गई है। रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर जैसे सुपरस्टार अभिनेताओं के होने के बावजूद, तृप्ति सबसे ज्यादा ध्यान आकर्षित कर रही थीं...

New Update
Bollywood diva Triptii Dimri bags yet another exciting project
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

एनिमल रिलीज होने के बाद से तृप्ति डिमरी शहर में चर्चा का विषय बन गई है। रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर जैसे सुपरस्टार अभिनेताओं के होने के बावजूद, तृप्ति सबसे ज्यादा ध्यान आकर्षित कर रही थीं। न केवल उनकी मनमोहक सुंदरता के कारण, बल्कि उनके किरदार और उनकी भूमिका के चित्रण के कारण भी। काला और बुलबुल में शानदार अभिनय करने वाली यह अभिनेत्री रातोंरात सनसनी बन गई। और वह तब से हस्ताक्षर करने की होड़ में है! दरअसल, उन्हें बाएं, दाएं और बीच से ऑफर मिल रहे हैं। नई फिल्मों से लेकर प्रमुख ब्रांड एसोसिएशनों तक, एनिमल की सफलता के बाद उनकी प्लेट में बहुत कुछ है, और वह इसे पसंद कर रही हैं!

फिल्मों के संदर्भ में, उन्होंने एनिमल के सीक्वल - एनिमल पार्क, कार्तिक आर्यन के साथ भूल भुलैया 3, विक्की कौशल के साथ बैड न्यूज़ और राजकुमार राव के साथ विक्की विद्या का हू वाला वीडियो के लिए साइन किया है। ये चारों बड़ी परियोजनाएँ हैं, लेकिन नवीनतम विकास सुनने तक प्रतीक्षा करें! तृप्ति को गोवा में एक मेगा रियल एस्टेट प्रोजेक्ट के चेहरे के रूप में शामिल किया गया है, खास बात यह है कि यह वही ब्रांड है जिसके ब्रांड एंबेसडर के रूप में अमिताभ बच्चन हैं।

o

हां, आपने इसे सही सुना! हाउस ऑफ अभिनंदन लोढ़ा (HoABL) ने नेशनल क्रश ऑफ इंडिया - तृप्ति डिमरी - को गोवा के केंद्र में अपने नवीनतम प्रोजेक्ट - वन गोवा - के चेहरे के रूप में शामिल किया है। बिचोलिम में स्थित एक विशाल 130+ एकड़, 5-सितारा लक्जरी प्लॉटेड विकास, यह विशेष परियोजना समृद्धि को फिर से परिभाषित करती है, जिसमें एक बेजोड़ अनुभव प्रदान करने के लिए डिज़ाइन की गई कई सुविधाएं शामिल हैं। वर्ग, अखंडता और एक सुंदर दृष्टि सम्मिश्रण रूप, सौंदर्यशास्त्र और कार्य को मूर्त रूप देने के लिए इस परियोजना की प्रतिबद्धता पर प्रकाश डालते हुए, तृप्ति डिमरी ने गोवा में बड़े पैमाने पर शूटिंग की और उसी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। हालांकि तस्वीरें निश्चित रूप से आपका ध्यान खींच लेंगी, अभिनेत्री वास्तव में हस्ताक्षर करने की होड़ में है और ऐसा लगता है कि वह अपनी सफलता का श्रेय एनिमल के साथ-साथ अपनी कड़ी मेहनत को देती है।

अपनी हाल की कुछ बातचीत के दौरान तृप्ति का उल्लेख किया,

"एनिमल की रिलीज के उत्साह के कारण मेरी रातों की नींद उड़ गई है और मैं वास्तव में इसकी सफलता से खुश हूं। मुझे लगता है कि अब मेरे करियर में बदलाव आएगा।' मुझे लोगों से बहुत प्यार मिल रहा है; यह काफी अभिभूत करने वाला होता है और जब आपके द्वारा किए गए किसी काम के लिए आपकी सराहना की जाती है, तो यह आपको और बेहतर करने के लिए प्रेरित करता है। जब मैंने एक अभिनेता के रूप में शुरुआत की थी, तो बहुत कम प्रोजेक्ट्स बन रहे थे। लोग अभिनय की नौकरी पाने के लिए छह महीने तक भी इंतजार करते थे और मुझे कड़ी मेहनत करनी पड़ती थी। हालाँकि, आज काम करने के बहुत सारे अवसर हैं। अभिनेताओं के लिए पर्याप्त काम है, खासकर ओटीटी के कारण, इसलिए यह एक अच्छा एहसास है।"

l

गोवा का केंद्रबिंदु एक शानदार 5 सितारा होटल है, जो 40,000 वर्ग फुट के विशाल क्लब हाउस के साथ एकीकृत है। सुरम्य मानव निर्मित समुद्र और समुद्र तट की पृष्ठभूमि पर स्थित, वन गोवा नए उद्घाटन किए गए MOPA हवाई अड्डे से केवल 40 मिनट की ड्राइव दूर है। स्थिरता के प्रति अपनी प्रतिबद्धता में, वन जीओए ने कार्बन-नकारात्मक स्थिति का भी दावा किया है, जो 3,000 से अधिक पेड़ों के वृक्षारोपण द्वारा रेखांकित किया गया है, जो इसकी पर्यावरण-अनुकूल साख को और बढ़ाता है।

वर्ष की शुरुआत में, सुपरस्टार अभिनेता द्वारा अयोध्या में 7-सितारा भूमि विकास - द सरयू में 10,000 वर्ग फुट जमीन खरीदने के बाद, HoABL ने अमिताभ बच्चन को अपना ब्रांड एंबेसडर घोषित किया था। हाल ही में, सीनियर बच्चन ने अलीबाग में जमीन का एक और टुकड़ा भी खरीदा, जिससे साबित हुआ कि कैसे अभिनंदन लोढ़ा का घर एक बटन के एक क्लिक के माध्यम से अपने उपभोक्ताओं को भूमि निवेश के अवसर प्रदान करता है, वह भी सबसे रणनीतिक स्थानों में।

Read More:

Met Gala 2024 में शामिल होंगी Alia Bhatt, न्यूयॉर्क के लिए हुई रवाना

मनीषा कोइराला नहीं बल्कि हीरामंडी के लिए रेखा थीं मेकर्स की पहली पसंद

कॉमेडी शो में एक शख्स ने उड़ाया करण जौहर का मजाक, भड़के फिल्म निर्माता

'मुन्ना भाई 3' पर Arshad Warsi का चौंकाने वाला बयान आया सामने

Latest Stories