बड़े मियां छोटे मियां की बॉक्स ऑफिस विफलता पर Alaya F ने तोड़ी चुप्पी

एंटरटेनमेंट : अलाया एफ ने हाल ही में अपनी पिछली फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की बॉक्स ऑफिस पर असफलता पर प्रतिक्रिया दी. इस एक्शन ड्रामा में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिका में थे.

New Update
Alaya F
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अलाया एफ ने पहली बार बड़े मियां छोटे मियां के साथ एक बड़ी एक्शन शैली की कोशिश की. अली अब्बास ज़फ़र द्वारा निर्देशित इस फ़िल्म में अभिनेत्री ने एक आईटी विशेषज्ञ की भूमिका निभाई. न्यूज़ 18 शोशा के साथ एक इंटरव्यू  में , अलाया ने बॉक्स ऑफ़िस पर फ़िल्म के खराब प्रदर्शन के बारे में खुलकर बात की. अलाया ने स्वीकार किया कि BMCM में उनका किरदार बहुत ज़्यादा बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया गया था.

अलाया एफ ने BMCM पर खुलकर बात की

अलाया ने न्यूज़ 18 से बात करते हुए कहा कि वह BMCM के बॉक्स ऑफ़िस के फैसले से परेशान नहीं हैं. फ़िल्म में अपने किरदार पाम के बारे में बात करते हुए, अभिनेता ने कहा, “मेरे किरदार को दो तरह से देखा गया. या तो लोगों ने सोचा कि वह अब तक की सबसे परेशान करने वाली किरदार थी या उन्हें लगा कि वह सबसे प्यारी किरदार थी. मैंने किरदार को एक निश्चित तरीके से निभाने का फैसला किया. मैं इस तथ्य से अच्छी तरह वाकिफ़ थी कि वह हर किसी को पसंद नहीं आएगी. कभी-कभी, संपादन के बाद कुछ दृश्य ऑनस्क्रीन अलग तरह से दिखाई देते हैं और यह मेरे नियंत्रण से बाहर की बात है. मैंने अपना दिल दिया और मैंने वही किया जो मुझे सबसे अच्छा लगा.”

उन्होंने आगे कहा, "फिल्म की रिलीज से पहले एक पल ऐसा आया जब मैंने सोचा, 'हे भगवान, क्या होगा अगर लोग वास्तव में इस किरदार से नफरत करने लगे?' एक बात जो मुझे पता थी वह यह थी कि दर्शक इस किरदार को मिस नहीं कर सकते थे. आप नहीं जान सकते कि अलाया क्या निभा रही थी क्योंकि वह वहां बहुत अलग थी. यह बहुत ही शानदार था. मैं बस खुश थी कि मुझे दृश्यता मिली. लोगों को मुझे कुछ नफरत भेजने और गुस्सा करने दो (हंसते हुए). यह भी काम करता है. और वैसे भी, तथ्य यह है कि हर फिल्म की अपनी यात्रा और नियति होती है."

अलाया एफ की आगामी प्रोजेक्ट 

बीएमसीएम 11 अप्रैल को रिलीज़ हुई. अलाया के अलावा, फिल्म में अक्षय कुमार , टाइगर श्रॉफ, मानुषी छिल्लर, पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा और रोनित रॉय प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म को रिलीज़ होने पर मिश्रित समीक्षा मिली और तीन सप्ताह के बाद बॉक्स ऑफिस पर लगभग ₹ 60 करोड़ की कलेक्शन की है.

अलाया अगली बार राजकुमार राव, ज्योतिका और शरद केलकर अभिनीत श्रीकांत में नज़र आएंगी. तुषार हीरानंदानी द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म 10 मई को सिनेमाघरों में आएगी.

Tags : Alaya F 

Read More:

भारती सिंह ने TV इंडस्ट्री का बताया काला सच, 'उन्हें घर जाने की...'

गैलेक्सी अपार्टमेंट से शिफ्ट होंगे सलमान खान? भाई अरबाज ने बताया सच!

महाराष्ट्र के CM एकनाथ शिंदे ने नायक में अनिल कपूर के रोल की तारीफ की

शाहरुख खान KKR vs PBKS मैच के लिए भारी सुरक्षा के साथ कोलकाता पहुंचे

Latest Stories