The Broken News के लिए प्रशंसा मिलने पर Shriya Pilgaonkar ने कहा...

"द ब्रोकन न्यूज़" का बहुप्रतीक्षित दूसरा सीज़न यहाँ है, और प्रतिक्रिया उत्साहवर्धक से कम नहीं है. दर्शकों और आलोचकों ने समान रूप से शो की मनोरंजक कहानी, शानदार प्रदर्शन और अप्रत्याशित चरित्र आर्क...

New Update
Shriya Pilgaonkar on receiving praise for The Broken News Season 2 said
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

"द ब्रोकन न्यूज़" का बहुप्रतीक्षित दूसरा सीज़न यहाँ है,

और प्रतिक्रिया उत्साहवर्धक से कम नहीं है. दर्शकों और आलोचकों ने समान रूप से शो की मनोरंजक कहानी, शानदार प्रदर्शन और अप्रत्याशित चरित्र आर्क की प्रशंसा करते हुए, इसकी भरपूर समीक्षा की है.

असाधारण प्रदर्शनों में, जटिल चरित्र राधा का किरदार निभाने वाली श्रिया पिलगांवकर ने अपने किरदार के लिए व्यापक प्रशंसा हासिल की है. सीज़न 2 में, श्रिया का चरित्र एक गहन परिवर्तन से गुज़रता है, जो क्रोध और कमज़ोरी से लेकर दृढ़ संकल्प और ताकत तक की भावनाओं से गुज़रता है. एक कलाकार के रूप में श्रिया को जो बात अलग बनाती है, वह है चुनौतीपूर्ण कथानक का सामना करते हुए भी, अपनी जमीन पर टिके रहने और अपने चरित्र की गहराई में उतरने की उनकी क्षमता.

yu

अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, श्रिया साझा करती हैं, "एक अभिनेता के रूप में इन भावनाओं का अनुभव करना मेरे लिए दिलचस्प और रोमांचक था क्योंकि यह पहली बार था जब मैं एक ऐसे चरित्र आर्क को चित्रित कर रही थी जो कुछ 'अप्रिय' विकल्प चुनता है." हालाँकि, उनकी जोखिम लेने की क्षमता सफल रही, क्योंकि दर्शकों को राधा की यात्रा की अप्रत्याशितता से सुखद आश्चर्य हुआ और उन्होंने श्रिया के सूक्ष्म चित्रण की सराहना की.

"द ब्रोकन न्यूज़" सीज़न 2 की सफलता के साथ, श्रिया ने अपनी झोली में एक और हिट जोड़ी, जिससे उद्योग में एक भरोसेमंद और बहुमुखी अभिनेता के रूप में उनकी स्थिति मजबूत हो गई है. अपने प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने की उनकी क्षमता, साथ ही चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं निभाने की उनकी इच्छा, उन्हें एक प्रतिभाशाली प्रतिभा के रूप में अलग करती है.

इ

gf

जयदीप अहलावत और सोनाली बेंद्रे बहल के साथ अपने सौहार्द के बारे में साझा करते हुए, श्रिया ने अपना आभार व्यक्त करते हुए कहा, "जयदीप और सोनाली के साथ काम करना खूबसूरत रहा है. मैं उनसे पहले उनके प्रशंसक के रूप में मिली थी, और अब मैं एक करीबी दोस्त हूं. बहुत कुछ है." 

एक कलाकार के रूप में जयदीप की गहराई और कैमरे के सामने सोनाली के स्वाभाविक समर्पण को देखकर मैंने सीखा है,'' वह कहती हैं. इस तरह के शो में काम करने के समग्र अनुभव के बारे में बात करते हुए, वह कहती हैं, "पूरे कलाकारों के साथ काम करना अच्छा था, और मुझे खुशी है कि शो में हर किसी को इस बात के लिए सराहना मिल रही है कि वे क्या लेकर आए हैं."

यजु

yt

भविष्य की ओर देखते हुए, श्रिया पिलगांवकर ने अपने अभिनय करियर में नए क्षितिज तलाशने की इच्छा प्रकट की. वह साझा करती हैं, "एक अभिनेता होने का मज़ेदार हिस्सा स्क्रीन पर और उसके बाहर अप्रत्याशित विकल्प चुनना है." "मुझे विभिन्न भूमिकाओं के साथ खुद को चुनौती देने में मजा आता है, और मैं अगली बार एक प्रेम कहानी में उतरना पसंद करूंगा."

चूँकि श्रिया पिलगाँवकर अपनी प्रतिभा और बहुमुखी प्रतिभा से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर रही हैं, मनोरंजन की दुनिया में उनकी यात्रा कई और यादगार प्रदर्शनों और अभूतपूर्व भूमिकाओं से भरी रोमांचक होने का वादा करती है.

Read More:

'शून्य बजट' के साथ फिल्म बाहुबली का एसएस राजामौली ने किया था प्रचार?

चमकीला की रिलीज़ के बाद रहमान ने इम्तियाज को दी घमंड न करने की सलाह?

'मैं हूँ ना' एक्टर जायेद खान ने फराह को बताया सौतेली माँ?

'पुष्पा 2' से आया नया अपडेट, फिल्म 'एनिमल' से है ये कनेक्शन

Latest Stories