अमृता-कुमार ने चाचा विधायक हैं हमारे S3 के सेट से यादगार पल साझा किए

अमेज़ॅन मिनीटीवी, अमेज़ॅन की मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा, ने हाल ही में अपनी प्रसिद्ध राजनीतिक ड्रामा - चाचा विधायक हैं हमारे की तीसरी किस्त का अनावरण किया. नए सीज़न में, एक अलग प्रक्षेपवक्र सामने आता है...

New Update
Amruta Khanvilkar and Kumar Varun share memorable moments from sets of Amazon miniTV’s Chacha Vidhayak Hain Humare S3
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अमेज़ॅन मिनीटीवी, अमेज़ॅन की मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा, ने हाल ही में अपनी प्रसिद्ध राजनीतिक ड्रामा - चाचा विधायक हैं हमारे की तीसरी किस्त का अनावरण किया. नए सीज़न में, एक अलग प्रक्षेपवक्र सामने आता है, यह रॉनी की कहानी है जो राजनीति से दूर जाने का प्रयास करता है, लेकिन उसकी किस्मत बार-बार आपस में जुड़ती है, जिससे उसे अपने प्रतिद्वंद्वी अश्विनी के साथ पागल मुठभेड़ों का सामना करना पड़ता है. गगनजीत सिंह द्वारा निर्देशित और जाकिर खान और गोपाल दत्त द्वारा लिखित, चाचा विधायक हैं हमारे एस3 में अभिमन्यु सिंह, अलका अमीन, व्योम शर्मा, वीनस सिंह, अमृता खानविलकर और कुमार वरुण प्रमुख भूमिकाओं में हैं. आलोचक और प्रशंसक नए सीज़न की प्रशंसा कर रहे हैं, इसे ताज़ा और देखने में उत्साहजनक बता रहे हैं.

uy

क्रांति का किरदार निभाने वाले कुमार वरुण ने श्रृंखला के फिल्मांकन के दौरान एक यादगार अनुभव साझा किया. कुमार ने कहा,

"मेरा जन्मदिन, क्रिकेट विश्व कप फाइनल और शूटिंग सभी एक ही दिन थे और हम भारत की जीत के लिए और अपने विशेष दिन का जश्न मनाने के लिए बहुत उत्साहित थे. शूटिंग के बीच में हम स्कोर चेक करते थे, दुर्भाग्य से सपना टूट गया.' फिर भी, जो सबसे अलग था वह इन भावनाओं को एक साथ अनुभव करना था, जिसे मैं हमेशा संजो कर रखूंगा."

i

सुरेखा का किरदार निभाने वाली अमृता खानविलकर ने श्रृंखला के एक महत्वपूर्ण दृश्य की शूटिंग के लिए बीमारी से गुज़रने को याद किया. उन्होंने उल्लेख किया,

"मुझे याद है कि एक सीन के दौरान मेरी तबीयत ठीक नहीं थी और मुझे भाषण देना था. यह कठिन नहीं था, लेकिन थोड़ा असुविधाजनक था. मेरे गले में खराश थी और उस विशिष्ट दृश्य में मुझे चिल्लाना पड़ा और लोगों को संबोधित करना पड़ा. मुझे इस विशेष दृश्य के लिए दो टेक करने पड़े. मेरी आवाज़ सचमुच दब गई थी लेकिन आख़िरकार हमें शॉट मिल गया."

chacha vidhayak hain humare season 3

चाचा विधायक हैं हमारे का नया सीज़न विशेष रूप से अमेज़ॅन मिनीटीवी पर अमेज़ॅन के शॉपिंग ऐप के भीतर, प्राइम वीडियो, फायर टीवी, स्मार्ट टीवी पर मुफ्त में स्ट्रीम किया जा सकता है, या प्ले स्टोर से ऐप डाउनलोड कर सकते हैं.

Latest Stories