बर्थडे Amyra Dastur : कई भाषाओं की एक बहुमुखी सितारा हुई 31 साल की

आज, हम प्रतिभाशाली अमायरा दस्तूर का जन्मदिन मनाते हैं, जो एक प्रमुख अभिनेत्री हैं, जिन्होंने हिंदी, तमिल, तेलुगु और पंजाबी सिनेमा में दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया है. 7 मई, 1993 को जन्मी दस्तूर का सफर मॉडलिंग से शुरू हुआ...

New Update
fghh
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आज, हम प्रतिभाशाली अमायरा दस्तूर का जन्मदिन मनाते हैं, जो एक प्रमुख अभिनेत्री हैं, जिन्होंने हिंदी, तमिल, तेलुगु और पंजाबी सिनेमा में दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया है. 7 मई, 1993 को जन्मी दस्तूर का सफर मॉडलिंग से शुरू हुआ और फिर उन्होंने सिल्वर स्क्रीन पर अपने सशक्त अभिनय से छाप छोड़ी. आइए उनके पांच सबसे सम्मोहक प्रदर्शनों को देखें:

इश्क (2013):

hlk

प्रतीक बब्बर के साथ इस रोमांटिक ड्रामा में दस्तूर की शुरुआत एक आशाजनक शुरुआत थी. यह कहानी प्रसिद्ध विलियम शेक्सपियर के रोमियो एंड जूलियट पर आधारित थी.

अनेगन (2015):

इऔ

इस तमिल फिल्म में विभिन्न युगों के चार अलग-अलग पात्रों (मधुमिता/समुद्र/शेनबागवल्ली/कल्याणी) को चित्रित करते हुए, दस्तूर ने विविध व्यक्तित्वों को मूर्त रूप देने की अपनी असाधारण सीमा और क्षमता का प्रदर्शन किया.

कुंग फू योगा (2017):

ओल

दस्तूर ने जैकी चैन के साथ इस एक्शन-कॉमेडी के साथ अंतर्राष्ट्रीय सिनेमा में कदम रखा. साधन संपन्न और दृढ़निश्चयी कायरा की भूमिका निभाते हुए, उन्होंने महान अभिनेता के खिलाफ अपनी पकड़ बनाई और वैश्विक मंच पर चमकने की अपनी क्षमता साबित की.

कालाकांडी (2018):

P

इस डार्क कॉमेडी में, दस्तूर ने एक कैंसर रोगी नेहा का किरदार निभाया, जो हास्य और लचीलेपन के साथ जीवन जी रही थी. उनका चित्रण दर्शकों को पसंद आया, जिससे उनकी गहराई और संवेदनशील विषयों को संवेदनशीलता के साथ निपटने की क्षमता का प्रदर्शन हुआ.

जजमेंटल है क्या (2019):

UY

इस मनोवैज्ञानिक थ्रिलर में एक पुराने बॉलीवुड स्टार के रूप में दस्तूर के सूक्ष्म प्रदर्शन ने इसकी जटिलता और भावनात्मक चित्रण के लिए प्रशंसा प्राप्त की.

इन उल्लेखनीय भूमिकाओं के अलावा, दस्तूर ने कलात्मक विकास के प्रति अपनी प्रतिबद्धता साबित करते हुए विभिन्न परियोजनाओं के साथ प्रयोग करना जारी रखा है. अपनी कला के प्रति उनका समर्पण और विभिन्न भाषाओं और शैलियों में सहजता से घुलने-मिलने की उनकी क्षमता उन्हें भारतीय फिल्म उद्योग के लिए एक मूल्यवान संपत्ति बनाती है.

ग्फ्द्फ़

ये अमायरा दस्तूर की विविध फिल्मोग्राफी की कुछ झलकियाँ हैं. जैसे-जैसे वह अलग-अलग रास्ते तलाशती रहती है, हम आने वाले वर्षों में इस प्रतिभाशाली अभिनेत्री से और भी अधिक आकर्षक प्रदर्शन की उम्मीद कर सकते हैं. जन्मदिन मुबारक हो, अमायरा!

व्ब्व

Read More:

Fahadh Faasil ने फिल्म पुष्पा को लेकर दिया चौंका देने वाला बयान

सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे हीरमंडी के ताजदार उर्फ ​​Taha Shah

Met Gala 2024 में शामिल होंगी Alia Bhatt, न्यूयॉर्क के लिए हुई रवाना

मनीषा कोइराला नहीं बल्कि हीरामंडी के लिए रेखा थीं मेकर्स की पहली पसंद

Latest Stories